रितेश पांडेय की फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ का मुहूर्त मुंबई में किए गया !

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

रितेश पांडेय की फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ का मुहूर्त मुंबई में किए गया !
————————————————————————
एम बी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में सिंगर इंदु सोनाली के गाने की रिकॉर्डिंग के साथ किया गया। मौके पर फिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे मौजूद रहे, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता की कामना की। इस दौरान फिल्‍म के निर्देशक मंजूर अली ने ‘हमार मोहरा’ को भोजपुरिया मोड में फुल एंटरटेनिंग बताया और दावा किया कि यह फिल्‍म लोगों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंने कहा कि ‘हमार मोहरा’ एक थ्रिलर सस्‍पेंस फिल्‍म है।
यह भोजपुरी में एकदम नया कंसेप्‍ट है।
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का मुहूर्त आज संपन्‍न हुआ है, मगर फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल के महीने में राज्‍स्‍थान में की जायेगी। यह फिल्‍म भोजपुरी और राजस्‍थानी कल्‍चर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ भोजपुरी भाषा के दर्शकों को एक अलग ही अंदाज में एंटरटेन करेगी। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता रितेश पांडेय मुहूर्त के दौरान काफी खुश नजर आये।
उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ कमाल की फिल्‍म है, जिसका स्क्रिप्‍ट सुनकर मैंने एक बार में हां कर दी। इस फिल्म में  हमारे सामने और अच्‍छा काम करने का प्रेशर रहेगा, क्‍योंकि पहले तो भोजपुरिया दर्शकों के हिसाब से फिल्‍म करते थे। मगर इस बार हम एक ऐसी फिल्‍म बना रहे हैं, जो यूनिवर्सल हो और सभी लोग इसको देख पायें।
बता दें कि फिल्‍म ‘हमार मोहरा’ के निर्माता एन.के.मित्तल ,लेखक अनिल विश्‍वकर्मा हैं और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में गीत डॉक्टर रंजू सिन्हा का है और संगीत अमन श्‍लोक ने तैयार किया है, फिल्‍म में रितेश पांडेय ,साहिल कुरैसी के अलावा ,सीमा सिंह,नंदिनी दुबे ,गोविन्द सिंह,उमाकांत राय,मोनू शर्मा,मनोज द्धिवेदी,गिरिश शर्मा मुख्‍य भूमिका में होंगी। फिल्‍म में एक्‍शन शहाबुद्दीन, कोरियोग्राफी दीपक तुली और डीओपी हीतेश बेलदार का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *