Entertainment News

Ritesh Pandey और Yamini Singh की Bhojpuri film पूर्वांचल की शूटिंग मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू

रितेश पांडे और यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म पूर्वांचल की शूटिंग मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू
रितेश पांडे और यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म पूर्वांचल की शूटिंग मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू

रितेश पांडे और यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म पूर्वांचल की शूटिंग मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू
—————————————————————-

नवरात्रि के शुभ अवसर पर करोड़ों दिलों पर अपनी गायकी और अदाकारी से राज कर रहे सुपरस्टार गायक व नायक रितेश पाण्डेय और चार्मिंग गर्ल यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म पूर्वांचल का मुहूर्त करके लखनऊ में दबंग डायरेक्टर चन्दन सिंह के निर्देशन में शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस अवसर पर फ़िल्म के निर्देशक चंदन सिंह ने बताया की ये मेरी रितेश पाण्डेय के साथ हैट्रिक है यानी तीसरी फिल्म है जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो गयी है और उन्होंने फ़िल्म की कहानी के बारे में बताया कि अभी हम फ़िल्म की कहानी को डिस्क्लोज नही कर सकते लेकिन इतना बता दे कि हमारी फ़िल्म “पूर्वांचल” हमारे भोजपुरी समाज की सभ्यता और उसकी संस्कृति को दर्शाएगी जिसमे आपको लव, रोमांस,इमोशन के साथ साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा क्योंकि फ़िल्म पूर्वांचल की हो और एक्शन न हो ऐसा नही हो सकता इसलिए इन सब के साथ साथ फ़िल्म में आप सभी को बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा। यह भी कह सकते है एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है ये फ़िल्म।

बता दे इस फ़िल्म में रितेश पाण्डेय एक नए लुक और डिफरेंट किरदार में नजर आएंगे जो रितेश पाण्डेय के अब तक के किरदारों में अलग है। फ़िल्म में रितेश पाण्डेय के साथ फीमेल लीड में चार्मिंग गर्ल यामिनी सिंह जो बहुत ही स्ट्रॉन्ग किरदार में नजर आयेंगी और वहीं फ़िल्म में कॉमेडी किंग महेश आचार्य के जबरदस्त किरदार के साथ आप सभी को गुदगुदाते नजर आयेंगे।

फ़िल्म का निर्माण J.M.PB एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता संतोष कुमार मिश्रा और सह निर्माता अभिषेक वर्मा है इनकी ये पहली फ़िल्म है और उन्होंने कहा की हमारा प्रयास रहेगा कि हर वर्ष इस बैनर के तले 3-4 अच्छी अच्छी पारिवारिक फिल्मों का निर्माण करे। इस फ़िल्म के लेखक अनिल विश्वकर्मा, संगीतकार रौशन हेगड़े, डीओपी डीके शर्मा, नृत्य निर्देशक महेश आचार्य हैं। मारधाड़ दिलीप यादव, कला रवीन्द्र दास गुप्ता का है और फ़िल्म प्रचारक सोनू यादव ऐडिफ्लोर व रामचंद्र यादव है। फ़िल्म पूर्वांचल के मुख्य कलाकार रितेश पांडे, यामिनी सिंह, उमेश सिंह, अनूप अरोरा, महेश आचार्य, सुबोध सेठ, अशी तिवारी, कौशल शर्मा, रमजान शाह, बीना पांडेय, दीक्षा गोस्वामी, रामचन्द्र मुन्शी, रम्भा साहनी आदि हैं।