जल्‍द रिलीज होगी पावरस्टार संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘रैंबो राजा’

BHOJPURI MEDIA
ANKIT PIYUSH
जल्‍द रिलीज होगी पावरस्टार संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘रैंबो राजा’
—————–—————————————————–
भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में सिंगर – एक्‍टर की सिरीज के अगले वारिस यानी एमर्जिंग सिंगर- एक्‍टर पावरस्टार संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘रैंबो राजा’ की शूटिंग पिछले दिनों पूरी हो चुकी है, जिसको लेकर पावरस्टार संजीव काफी उत्‍साहित भी हैं।  ‘रैंबो राजा’ में पावरस्टार संजीव मिश्रा प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे ! साल 2015 में इंडस्‍ट्री में अपना कदम रखने वाले संजीव ने हालांकि अभी तक ज्‍यादा फिल्‍में नहीं की है, मगर ‘रैंबो राजा’ में उनके अभिनय की क्षमता को देखकर फिल्‍म मेकरों को यकीन हो चला है कि ये इंडस्‍ट्री के एक और सुपर स्‍टार हो सकते हैं। इसी उन्‍हें एक और फिल्‍म ‘हीर –रांझा’ भी मिल गई है, जिसकी शूटिंग 25 फरवरी से होनी है। इससे पहले वे कई भोजपुरी अलबम के जरिये अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।
अपनी फिल्‍मी जर्नी को लेकर पावरस्टार संजीव मिश्रा काफी आशान्वित हैं और कहते हैं कि मुझे खुद पर और अपने काम पर पूरा भरोसा है। भले मेरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आये ज्‍यादा दिन हुए नहीं है, मगर मुझे अब ये भी नहीं लगता है कि यहां मैं एक दम फ्रेशर हूं। अभी मैंने भोजपुरी फिल्‍म ‘रैंबो राजा’ की शूटिंग पूरी की है, जो पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में हैं और जल्‍द ही रिलीज भी होगी। इस फिल्‍म को करते हुए मुझे बड़ा मजा आया है और अभिनय की कई बारिकीयों से भी रूबरू हुआ। मुझे सीखना भी अच्‍छा लगता है, तो मैंने अपने साथी कलाकारों से बहुत कुछ सीखा भी।
उन्‍होंने कहा कि मैंने रैंबो राजा में पहली बार अभिनय किया है। इससे पहले मैं एक सिंगर के रूप में भोजपुरिया समाज में जाना जाता था। उस समय मैं अपने एक्टिंग की क्षमता से वाकिफ नहीं था, इसलिए जब यह फिल्‍म मिली तो थोड़ा नर्वस हुआ था। लेकिन मैंने फिर खुद को इसके लिए राजी कर लिया। इसका नतीजा है कि मेरी एक फिल्‍म पूरी हो चुकी है और दूसरी 25 फरवरी से शुरू होने वाली है। ऐसे में अब मुझे दर्शकों के रिएक्‍शन का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *