News

देवी गीत सरैया के थाबे पूजा तारे हो की सूटिंग सम्पन

BHOJPURI MEDIA देवी गीत सरैया के थाबे पूजा तारे हो की सूटिंग सम्पन जय बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी देवी गीत एल्बम सरैया के थाबे पूजा तारे हो की सूटिंग सम्पन हुई आपको बता दू इस एल्बम की सूटिंग बिहार की मुजफ्फरपुर और वैशाली ज़िले की सुन्दर लोकेशन पे की जा रही […]

BHOJPURI MEDIA

देवी गीत सरैया के थाबे पूजा तारे हो की सूटिंग सम्पन

जय बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी देवी गीत एल्बम सरैया के थाबे पूजा तारे हो की सूटिंग सम्पन हुई आपको बता दू इस एल्बम की सूटिंग बिहार की मुजफ्फरपुर और वैशाली ज़िले की सुन्दर लोकेशन पे की जा रही थी , जय बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एल्बम की निर्देशन सूरज साजन ने किया है , निर्देशन करते हुये सूरज साजन ने बताया की इस एल्बम की सारे गाने कर्णप्रिये है जो की लोगो को बेहद पसंद आएगी . साथ की आप को बता दू इस एल्बम की निर्माता सोनू कुमार है .

जय बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एल्बम को अपने मधुर संगीत से संगीतकार आँशु दीवाना और आकाश रावल ने सजाया है जबकि इसे आपने मधुर आवाज से गायक अजित अकेला और राजा रावल ने सजाया है , इस एल्बम की निर्माता सोनू कुमार ने बताया की जल्द इस एल्बम की गाने लोगो की बिच होंगे .

जय बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस एल्बम में मुख्य कलाकार की रूप में रूपा सिन्हा , सूरज साजन अनुष्का सिंह , अजित अकेला, अंकित पियूष ,बबलू , मिथलेश, टुनटुन ,नवीन , मुन्ना आदि है , कैमरामैन अमित रंजन है .

About the author

martin

3 Comments

Click here to post a comment