Entertainment News

Shining Icon के पाचवे संस्करण का हुआ लोकार्पण

शाइनिंग आइकॉन के पाचवे संस्करण का हुआ लोकार्पण
शाइनिंग आइकॉन के पाचवे संस्करण का हुआ लोकार्पण

शाइनिंग आइकॉन के पाचवे संस्करण का हुआ लोकार्पण

पटना, फैशन और अवार्ड शो शाइनिंग आइकन का शुभारम्भ द ग्रैंड पाटिलपुत्रा होटल में किया गया, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अभिनव पवन, पायलट कैप्टन आर्यन सिन्हा, अभिनेत्री अपर्णा मल्लिक, मिसेस इंडिया श्वेता झा, इत्रा राजपूत आदि मौजूद रही।

मिस्टर एंड मिस पटना शाइनिंग आइकॉन मेघा टैलेंट हंट शो के ऑडिशन के दौरान सभी लोगो ने इस कार्यक्रम की पिछले 04 वर्षों से सफल आयोजन की प्रशंसा की, जिसमें खादी को विश्व स्तर पर प्रचारित करने को अलग सीक्वेंस और रैंप वॉक का आयोजन किया जाता रहा है और इस वर्ष यूथेन्टिक फाउंडेशन द्वारा भारत के 28 राज्यो के 28 पहनाओ को खादी के साथ प्रचारित किया जाएगा।

शो के तरफ से अमन रंजन, मोहित रंजन, अमन सिन्हा ने बताया कि इस शो में सिर्फ़ पटना ही नहीं बिहार भर के प्रतिभावान लोगो के लिए एक प्रतिष्ठित मंच देने का वादा किया गया है।शो को शाइनिंग इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तूत किया जाता है और एवेंटोम द्वारा मैनेज किया जा रहा है। इससे पहले शाइनिंग आइकॉन चार सक्सेसफुल सीजन करवा चुका है, जिसके माध्यम से बिहार के कई टैलेंट उभर के बाहर आए। शाइनिंग स्टार अवार्ड के माद्यम से भारत के 51 उत्कृष्ठ अनुभूतियों को सम्मानित भी किया जाता है और किया जाएगा।इस वर्ष पटना शाइनिंग आइकॉन में मिसेस एशिया यूनिवर्स ऋचा कुमारी एवं अफसाना फ़िरोजी, प्रसिद्ध अभिनेता अभिनव पवन एवं अन्य बड़े चेहरे शिरकत करेंगे।