Entertainment News

शुभी शर्मा बनीं ‘नारी पुष्पा’ की ब्रांड एंबेसडर, नारायण के साथ बढ़ाएंगी आयुर्वेद की पहचान!

Shubhi Sharma becomes the brand ambassador of 'Nari Pushpa', will increase the identity of Ayurveda with Narayan!
Shubhi Sharma becomes the brand ambassador of 'Nari Pushpa', will increase the identity of Ayurveda with Narayan!

*शुभी शर्मा बनीं ‘नारी पुष्पा’ की ब्रांड एंबेसडर, नारायण के साथ बढ़ाएंगी आयुर्वेद की पहचान!*

आयुर्वेदिक उत्पादों के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी नारायण आयुर्वेद ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री शुभी शर्मा को अपनी ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया है। शुभी शर्मा नारायण आयुर्वेद की नई उत्पाद श्रृंखला ‘नारी पुष्पा’ की ब्रांड एंबेसडर होंगी।

नारायण आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक श्री अनिल सिंह ने कहा, “हम शुभी शर्मा को नारायण आयुर्वेद का ब्रांड एंबेसडर बनाकर बहुत खुश हैं। शुभी शर्मा एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और वे अपने व्यक्तित्व और छवि से नारायण आयुर्वेद की मूल्यों को बहुत अच्छी तरह से दर्शाती हैं। हम विश्वास करते हैं कि शुभी शर्मा नारायण आयुर्वेद की नई उत्पाद श्रृंखला ‘नारी पुष्पा’ को महिलाओं के बीच लोकप्रिय बनाने में हमारी मदद करेंगी।”

शुभी शर्मा ने कहा, “मैं नारायण आयुर्वेद की ब्रांड एंबेसडर बनकर बहुत खुश हूं। आयुर्वेद एक प्राचीन और प्रभावी चिकित्सा पद्धति है और मैं आयुर्वेद के प्रचार और प्रसार में अपनी भूमिका निभाना चाहती हूं। मुझे विश्वास है कि नारायण आयुर्वेद की नई उत्पाद श्रृंखला ‘नारी पुष्पा’ महिलाओं के स्वास्थ्य और सौंदर्य को बेहतर बनाने में मदद करेगी।”

नारी पुष्पा एक आयुर्वेदिक उत्पाद श्रृंखला है जो महिलाओं के स्वास्थ्य और सौंदर्य के लिए बनाई गई है। इस श्रृंखला में विभिन्न प्रकार के उत्पाद शामिल हैं, जिनमें महिलाओं के लिए हर्बल टॉनिक, औषधीय तेल, एलोवीरा जूस आदि शामिल हैं।

नारायण आयुर्वेद भारत की अग्रणी आयुर्वेदिक उत्पादों की कंपनी है। कंपनी ने पिछले 10 वर्षों से आयुर्वेदिक उत्पादों के क्षेत्र में काम किया है और कंपनी के उत्पादों को भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पसंद किया जाता है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.