Entertainment News

Sonakshi Sinha और Shatrughan Sinha को Pakhi Hegde ने “जरूरत” के लिए दिया धन्यवाद

Sonakshi Sinha और Shatrughan Sinha को Pakhi Hegde ने "जरूरत" के लिए दिया धन्यवाद
Sonakshi Sinha और Shatrughan Sinha को Pakhi Hegde ने "जरूरत" के लिए दिया धन्यवाद

सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को पाखी हेगड़े ने “जरूरत” के लिए दिया धन्यवाद

आज दुनिया को एक दूसरे के साथ खड़े रहने की जरूरत है, ज़माने को एकता की जरूरत है। प्यार की जरूरत है और उठ खड़े होने की जरूरत है। इसी इंस्पायरिंग थॉट के साथ जल्द ही एक सांग रिलीज़ होने वाला है, जिसका नाम है “जरूरत”। वीरल मोटानी और पाखी हेगड़े की म्यूज़िक कम्पनी बियोंड म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ होने जा रहे इस विडयो में एक बेहतरीन मैसेज भी है। इस गीत से शत्रुघन सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ा हुआ है। दरअसल मेकर्स ने जब इस गीत का फर्स्ट लुक लॉन्च किया तो सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया गया है।

फिल्म एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने सोशल मीडिया पर जरूरत का फर्स्ट लुक रिविल किया है और इस पोस्ट मेे बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और “खामोश” डायलॉग बोलने वाले फेमस एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का धन्यवाद किया है।
पाखी हेगड़े ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अब से ज़रूरत कैंपेन की शुरुआत हो चुकी है। यह कहानी आप सब की है, इस कोरोना काल मेे यह स्टोरी हर एक की है। इसके बोल प्यारे हैं और इसे लिखने का सफर भी बड़ा यादगार रहा है।
यह म्यूज़िक वीडियो रिपब्लिक ऑफ म्यूज़िक, बियोंड म्यूज़िक इंडिया और व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसके डायरेक्टर वरुण गुप्ता हैं।

 

जबकि क्रिएटिव प्रोड्यूसर और राइटर श्रवण पुंडीर हैं।  उललेखनीय है कि  बियॉन्ड म्यूजिक कंपनी के ओनर पाखी हेगड़े और वीरल मोटानी हैं। इस विडियो के प्रोड्यूसर वरुण गुप्ता, सुभाष बिहानी, विरल मोटानी, पाखी हेगड़े हैं, जबकि को-प्रोड्युसर नीतू सिंह और अनुराग चौहान हैं। इस विडियो का कांसेप्ट वरुण गुप्ता ने तैयार किया है, जबकि इसको क्यूरेट किया है रिपब्लिक ऑफ म्यूज़िक ने। इसके एक्सक्लूसिव रेडियो पार्टनर रेड एफएम हैं। इसकी एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम निक्की शर्मा ने किया है। म्यूज़िक प्रोडक्शन और डायरेक्शन शिशिर सामंत ने किया है। आपको बता दें कि इस विडियो से एक एनजीओ हियूमंस फॉर हियुमनिटी भी जुड़ी हुई है। इसकी क्रिएटिव एजेंसी एजेंसी वाले हैं। तो इंतेज़ार करें इस स्पेशल “जरूरत” का जो बहुत जल्द आप सबसे रूबरू होगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड दिवा पाखी हेगड़े के म्यूज़िक लेबल बियोंड म्यूज़िक द्वारा कई बेहतरीन सोशल मैसेज देने वाले सांग रिलीज़ हुए हैं। “रो रो के गुजरे दिन” को मिलियन मेे व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं। आपको बता दें कि पाखी हेगड़े बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में वर्षों से सक्रिय हैं। हिंदी धारावाहिक, बॉलीवुड मूवीज़ के साथ साथ उन्होंने मराठी और कई रीजनल सिनेमा में भी अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए हैं। दूरदर्शन के शो “मै बनूंगी मिस इंडिया” जैसे सीरियल में लीड रोल से अपना सफर शुरू करने वाली पाखी हेगड़े को  अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मराठी फिल्म में उन्होंने महेश मांजरेकर जैसे कलाकार के साथ भी अदाकारी की है। उन्होंने साउथ की मूवी में भी अभिनय किया है। और अब अपनी कम्पनी बियोंड म्यूज़िक के द्वारा नए और उभरते सिंगर्स और म्यूजिशियन को मौके दे रही हैं।