Entertainment First Look News

सूर्या शर्मा और शालू सिंह का भोजपुरी फिल्म “आबाद रहे अंगना” का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया

सूर्या शर्मा और शालू सिंह का भोजपुरी फिल्म "आबाद रहे अंगना" का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया
सूर्या शर्मा और शालू सिंह का भोजपुरी फिल्म "आबाद रहे अंगना" का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया

सूर्या शर्मा और शालू सिंह का भोजपुरी फिल्म “आबाद रहे अंगना” का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया

मुम्बई – अपने अभिनय से भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा चर्चा में रहने वाले अभिनेता सूर्या शर्मा और शालू सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म आबाद रहे अंगना की फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया । इस फिल्म को गायत्री फ़िल्स के बैनर तले बनाई गई है फ़िल्म आबाद रहे अंगना के निर्माता सतीश दुबे है । फ़िल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर सूर्या शर्मा व शालू सिंह के साथ परी सिंघानिया, आयशा यानु, जेपी सिंह, मधु अवस्थी, अक्षय,सैफ वारसी, पूनम राय, समीर अली, सुधाकर मिश्रा, परम पासवान, सुमन पांचाल, नितेश पांडेय, अंकित मिश्रा, बिट्टू एवम राजकपूर शाही,मुख्य भूमिकाओं में नजऱ आएंगे। वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन मिथिलेश अविनाश ने किया है। छायांकन विपिन प्रसाद, ने किया है । इस फ़िल्म का गीत व संगीत राम प्रवेश ठाकुर का है , इस फ़िल्म को राही मतवाला ने लिखा है।

मारधाड़ श्रवण कुमार नृत्य ज्ञान सिंह, कला पवन शर्मा ने अपना कार्य बखूबी निभाया है। लाईन प्रोड्यूसर अखिलेश शर्मा , प्रोडक्शन मैनेजर जावेद आलम है ड्रेस डिजाइनर राजाराम कनौजिया है। सशक्त पटकथा कर्णप्रीय गीत संगीत ऊपर से नायक नायिका सूर्या शर्मा व शालू सिंह की जबरदस्त अभिनय फिल्म को बहुत ही आकर्षण बना दिया है। और आप को बता दे कि जिस तरह इसका टाईटील आबाद रहे अंगना है तो इससे लगता है यह फिल्म में पारिवारिक ड्रामा के साथ रोमांटिक लव स्टोरी, कॉमेडी से परिपूर्ण है। इस फिल्म के पोस्टर में सूर्या शर्मा सशक्त भूमिका में दिख रहे हैं। और सोसल मीडिया पर इस फिल्म के पोस्टर को बहुत ही पसन्द किया जा रहा है।

इस फिल्म को लेकर सूर्या शर्मा बहुत एक्साइड है। और उन्होने बताया कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है । इस फिल्म को बड़े पैमाने पर शुटिंग किया गया है। और यह फिल्म दर्शको को फुल इंटरटेंमेंट करेंगी । और जल्द ही इस का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। बस दर्शकों इसी तरह प्यार दुलार मिलता है। पी आर ओ अरविन्द मौर्या।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By