Entertainment News

मास्क टीवी ओटीटी पर जारी हुआ बाप – बेटी के भावुक रिश्ते पर आधारित वेब सीरीज बाबा का टीजर

Teaser of web series Baba based on emotional relationship between father and daughter released on Mask TV OTT
Teaser of web series Baba based on emotional relationship between father and daughter released on Mask TV OTT

मास्क टीवी ओटीटी पर जारी हुआ बाप – बेटी के भावुक रिश्ते पर आधारित वेब सीरीज बाबा का टीजर

कहा जाता है कि बिटिया सबसे ज्यादा करीब घर में अपने पिता से होती है। बाप बेटी के बीच के भावुक रिश्ते की डोर पर बनी एक बेहतरीन वेब सीरीज बाबा का टीजर मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। यह वेब सीरीज जल्द ही मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज होने वाला है, जो दर्शकों को एक अभूतपूर्व मनोरंजन के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का सार्थक संदेश भी देकर जाने वाली है।

बात करें अगर हम मास्क टीवी ओटीटी की तो यह आज देश में तेजी से बढ़ता हुआ एक प्लेटफार्म है जहां एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। मास्क टीवी ओटीटी ओरिजिनल्स की शुरुआत जब हुई थी तब किसी ने सोचा नहीं था कि इतने कम समय में यह लोगों के बीच इतनी जगह बना पाएगी। पहले मिशन सेवंटी एक्शन ड्रामा सीरीज, फिर मानसी भट्ट के निर्देशन में बनी भारत का पहला रियल ट्रांसजेंडर रियलिटी शो प्रोजेक्ट एंजेल्स से जो मनोरंजन का बेतरतीब सिलसिला जारी हुआ वह थमने का नाम नहीं ले रहा।

मास्क टीवी ओटीटी पर लालच के संघर्ष पर आधारित भूख : कहानी 1 जनवरी की, मसूरी हाउस, प्रथा, समलैंगिकता के मुद्दे पर बनी डबल शेड्स, सोशल मीडिया पर चल रहे ब्लैकमेंलिंग और राजनीतिक व्यापार के त्रिकोण को लेकर स्ट्रीम हुआ रगड़ – भसड़ और कश्मीर की घाटी में आतंक के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई पर बनी फिल्म बुरहान के साथ-साथ आतंक की लड़ाई पर पॉजिटिव मास्क पहनाते फिल्म भलेसा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा भी कई सारे प्रोजेक्ट्स आए जिसने मास्क टीवी ओटीटी को दर्शकों के दिलों में एक मुकम्मल जगह दिलाई है। ऐसे में आप एक बार फिर से अब लीच वेब सीरीज के ट्रेलर के बाद मास्क टीवी ओटीटी ने बाबा का टीजर रिलीज किया है। इसमें अपनी दमदार आवाज और शानदार व्यक्तित्व के साथ जानदार अभिनय के लिए विख्यात अभिनेता शाहबाज खान, सिंगर एक्टर राइटर और बहुमुखी प्रतिभा के धनी लाइक खान, कृति वर्मा आदि वेब सीरीज बाबा के टीचर में नजर आ रहे हैं। इस सीरीज का संगीत पहले ही धूम मचा रहा है। अब देखना यह होगा कि जब सीरीज रिलीज होती है तब दर्शकों पर यह कितना असर छोड़ पाती है। इस वेब सीरीज बाबा के प्रचारक हंगामा मीडिया ग्रुप के संजय भूषण पटियाला कर रहे है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

23 Comments

Click here to post a comment