लंबे समय बाद मनोज तिवारी कर रहे हैं भोजपुरिया पर्दे पर वापसी, फिल्‍म का नाम यादव पान भंडार

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

लंबे समय बाद मनोज तिवारी कर रहे हैं भोजपुरिया पर्दे पर वापसी, फिल्‍म का नाम यादव पान भंडार

भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर के जनक और लोकगायक सह‍ अभिनेता लंबे समय बाद भोजपुरिया पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्‍म का नाम ‘यादव पान भंडार’ है। श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है, जिसमें वे तोते कलर की बंडी में पान बेचते नजर आ रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट गुंजन पंत नजर आयेंगी। फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होगी। बता दें कि मनोज तिवारी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में नॉर्थ ईस्‍ट दिल्‍ली से भाजपा के सांसद बने थे और वर्तमान में वे दिल्‍ली प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष भी हैं। राजनीति में आने के बाद मनोज तिवारी की यह पहली फिल्‍म होगी, जिसके जरिये वे एक बार फिर से वे चर्चे में आ गए हैं।

वहीं, इस खबर की पुष्टि करते हुए उनके पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ में एक पान बेचने वाले की कहानी है, जिसमें मनोज तिवारी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। वे तकरीबन पांच साल से ज्‍यादा समय तक पर्दे से दूर रहे हैं, मगर भोजपुरी सिनेमा से कभी नाता नहीं तोड़ा। भले वे अंतिम बार फिल्‍म ‘गोबर सिंह’ में नजर आये, मगर वे अक्‍सर भोजपुरी के विभिन्‍न मंचों पर नजर आते रहे हैं। इसके अलावा उन्‍होंने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए संसद में भी आवाज बुलंद कर चुके हैं।

रंजन सिन्‍हा ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत मनोज तिवारी और रानी चटर्जी सटारर फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से हुई, जिसके बाद से भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण का सिलसिल अनवरत चला आ रहा है। इससे पहले भोजपुरी फिल्‍में लगातार नहीं बनती थी। मगर मनोज तिवारी की शुरूआत के बाद यह इंडस्‍ट्री आज बहुत बड़ी हो चुकी है। उन्‍होंने कहा कि राजनीति की वजह से भले उन्‍होंने पर्दे से दूरी बनाई थी, मगर अब वे ‘यादव पान भंडार’ के जरिये भोजपुरी पर्दे पर एक बार फिर ग्रैंड इंट्री को तैयार हैं।

बैनर – श्रीकृष्णा क्रियेशन्स

फिल्‍म –  ‘यादव पान भंडार’

निर्माता – जितेश दुबे और पायल दुबे

निर्देशक – अजय कुमार

कास्‍टिंग – मनोज तिवारी, गुंजन पंत, संजय पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह,सी.पी.भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी,विकास सिंह बिरपन्न, विनोद मिश्रा,बालगोविन्द बंजारा

संगीत – मधुकर आनंद

गीत – श्‍याम देहाती

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *