Entertainment News

थर्ड जेंडर की कहानी पर बनी यश कुमार की फिल्म ““अर्धनारी 2”” का ट्रेलर आउट

Ardhnaari 2 | Official Trailer | Yash Kumar | Awdhesh Mishra | Sanjukta Roy | Bhojpuri Movie 2024
Ardhnaari 2 | Official Trailer | Yash Kumar | Awdhesh Mishra | Sanjukta Roy | Bhojpuri Movie 2024
यश कुमार की फिल्म “अर्धनारी 2” का ट्रेलर आउट, अवधेश मिश्रा के साथ मिलकर यश ने मचाया धमाल

थर्ड जेंडर की कहानी पर बनी यश कुमार की फिल्म ““अर्धनारी 2”” का ट्रेलर आउट


भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की फिल्म “अर्धनारी” का सीक्वल ““अर्धनारी 2”” का भव्य ट्रेलर आज इंटर10 रंगीला पर रिलीज कर दिया गया है, जो थर्ड जेंडर की कहानी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में यश कुमार, अवधेश मिश्रा के साथ मिल कर धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में यश कुमार का डबल रोल दर्शकों को देखने को मिल रहा है जबकि फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा भी शानदार ढंग से थर्ड जेंडर की भूमिका में दिखे हैं। इस फिल्म की कहानी प्रताड़ना और जुर्म के थीम से संदर्भित नजर आ रही है। ट्रेलर के अनुसार इस फिल्म में गाने भी शानदार है और फिल्म के संवाद दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले हैं। ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है।

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=1ESvnCpgzEw

फिल्म ““अर्धनारी 2”” के ट्रेलर को लेकर यश कुमार ने कहा कि यह फिल्म अपनी पहली फिल्म की तरह ही कथ्य और कथानक से समृद्ध है। फिल्म का निर्माण कमर्शियली हुआ है जिसका उद्देश्य भोजपुरी के दर्शकों को अगाध मनोरंजन देने का है। लेकिन साथ ही साथ हमने एक बार फिर से एक संदेशात्मक सिनेमा को पर्दे पर उतरने की कोशिश की है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह पसंद आएगी। मकर संक्रांति के पावन अवसर पर फिल्म का ट्रेलर आया है इसलिए हम मकर संक्रांति की भी तमाम दर्शकों को और भोजपुरी परिवार को शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2023 की तरफ इस साल भी हम दर्शकों का अनलिमिटेड मनोरंजन अपनी फिल्मों के माध्यम से करते रहेंगे। यह हमारा वादा है। इसकी शुरुआत हमने “अर्धनारी 2” के साथ कर दी है। भोजपुरिया ज्वार के दशकों से आग्रह होगा कि आप भी अपना प्यार उसने पिछले बरस की भांति ही बनाए रखें।

आपको बता दें कि अर्धनारी की अपार सफलता के बाद “अर्धनारी 2” के निर्माण का फैसला हुआ था, जो अब मूर्त रूप में आ चुका है और यह फिल्म रिलीज होने को तैयार है। उससे पहले आज मकर संक्रांति के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्शन इमोशन और भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा है। रामा प्रसाद प्रोडक्शन और चंद्र वर्ष एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म “अर्धनारी 2” के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह और चंद्रेश मेहता हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं।


फिल्म में यश कुमार और अवधेश मिश्रा के साथ संजुक्ता रॉय, सुशील सिंह, सुबोध सेठ, राकेश बाबू, रोहित सिंह (मटरू), बालेश्वर सिंह, हीरा यादव, किरण निर्मल और रागिनी दुबे मुख्य भूमिका में हैं। कहानी, पटकथा एवं संवाद एस. के. चौहान का है। डी.ओ.पी समीर जहांगीर और संगीतकार मुन्ना दुबे हैं।  कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव, शेखर मधुर और मुन्ना दुबे व एक्शन इकबाल हुसैन के साथ कार्यकारी निर्माता जे.पी, एसोसिएट डायरेक्टर रत्नेश सिन्हा और कला निर्देशक अवधेश राय हैं। प्रचार डिज़ाइन नरसू हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.