News

वादा कर ले साजना से दो नये सितारों की हो रही लांचिंग

वादा कर ले साजना से दो नये सितारों की हो रही लांचिंग महादेवा क्रिएशन के बैनर तले निर्माता-रमेश द्विवेदी, निर्देशक-प्रदीप आर.शर्मा की भोजपुरी फिल्म वादा कर ले साजना के लिये नवोदित कलाकार अमर गोस्वामी  (मशहूर ऐक्टिंग गुरु किशोर नमित कपूर से अभिनय प्रशिक्षण प्राप्त ) को और नायिका के लिए पूजा रंजन का चयन किया […]

वादा कर ले साजना से दो नये सितारों की हो रही लांचिंग

Pooja Ranjan – Actress


महादेवा क्रिएशन के बैनर तले निर्माता-रमेश द्विवेदी, निर्देशक-प्रदीप आर.शर्मा की भोजपुरी फिल्म वादा कर ले साजना के लिये नवोदित कलाकार अमर गोस्वामी  (मशहूर ऐक्टिंग गुरु किशोर नमित कपूर से अभिनय प्रशिक्षण प्राप्त ) को और नायिका के लिए पूजा रंजन का चयन किया गया है।

पूजा रंजन ने अभी हाल में ही फिल्म डार्क नाइट  (जो हिन्दी और भोजपूरी दोनो भाषा में बन रही है) में मुख्य नायिका का रोल निभाई हैं। पूजा रंजन का सहज अभिनय को देखने के बाद उनका चयन फिल्म की नायिका के लिये किया गया।फिल्म वादा कर ले साजना के बारे में निर्माता रमेश द्विवेदी ने दावा किया है कि ये फिल्म सामाजिक मुद्दों को उजागर करेगी जो पूर्ण रूप से अश्लीलता मुक्त फिल्म होगी जिसे हम अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं।

Amar

फ़िल्म की शूटिंग इसी फरवरी माह में बनारस, जौनपुर, भदोही में होगी। लोकेशन की खोज पूरी कर ली गई है। फिल्म में उमेश सिंह, कमलकांत मिश्रा, लोटा तिवारी, पुष्पा शुक्ला, निरंजन चौबे का चयन किया गया है, बाकी अन्य कलाकारों का चयन जारी है।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment