Entertainment News

Arvind Akela Kallu ने पुदिनवा के साथ बेचा Nenuaa, Neelam Giri और Priyanka Rewri ने गिराई बिजली

Lela Nenuaa Aa-Aa-Aa | Arvind Akela Kallu |Neelam Giri | Priyanka Rewri | Bhojpuri Song 2021
Lela Nenuaa Aa-Aa-Aa | Arvind Akela Kallu |Neelam Giri | Priyanka Rewri | Bhojpuri Song 2021

कल्लू ने पुदिनवा के साथ बेचा नेनुआ, नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी ने गिराई बिजली

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने रिलीज किया लेला नेनुआ, वीडियो सांग हुआ वायरल

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से आज भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और खूबसूरत अदाकारा प्रियंका रेवड़ी का मजेदार मस्ती भरा वीडियो सांग ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ रिलीज होते ही यूट्यूब पे छा गया है। इस सांग में इन तीनों की तिकड़ी का कमाल तो है ही, इस गाने की सबसे खास बात है पुदिनवा के नाम से मशहूर हुए वीडियो डायरेक्टर एक्टर रवि पंडित की कल्लू के साथ जुगलबंदी। पॉवर स्टार पवन सिंह के सांग पुदीना में वह पुदीना बेचते नजर आए थे तभी से रवि पंडित को लोग पुदिनवा के नाम से पहचानने लगे हैं। अब वह कल्लू के साथ नेनुआ बेच रहे हैं और एक खास अंदाज में आ आ आ कर रहे हैं।
Link –
https://youtu.be/t2ceB3aBxXM

आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने जब से गाने का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था तभी से लोग बेसब्री से इस गाने के वीडियो का इंतजार कर रहे थे। पोस्टर में कल्लू अपने सर पर सब्जी की टोकरी रखे हुए अपने हमजोली रवि पंडित यानी कि पुदिनवा से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं, पुदिनवा के सर पर रखी टोकरी में भी नेनुआ दिख रहा है। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और गाना रिलीज होते ही लोगों ने गाने को भी अपने सर पर उठा लिया है। कुछ ही घन्टे में काफी व्यूज मिल गए हैं। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

अरविन्द अकेला कल्लू अपने गाने से भोजपुरिया दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब होते हैं। इस गाने के माध्यम से एक बार फिर कल्लू का जादू लोगों के सर चढ़ गया है। इस सांग को अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने अपनी खास शैली में गया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत ‘लेला नेनुआ आ-आ-आ’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, गीतकार यादव राज, संगीतकार एडीआर आनंद हैं। परिकल्पना अरबिंद मिश्रा की है। निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पाण्डेय, सुजीत मीडिया आरा का है। इस सांग के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास हैं।


About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment