Entertainment News

एक और Holi Song से धमाल मचाने की तैयारी में हैं Rakesh Mishra

एक और Holi Song से धमाल मचाने की तैयारी में हैं Rakesh Mishra
एक और Holi Song से धमाल मचाने की तैयारी में हैं Rakesh Mishra

एक और होली सॉग से धमाल मचाने की तैयारी में हैं राकेश मिश्रा

 

भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा एक और होली सॉग के जरिये भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। उनका होली स्‍पेशल एक गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ मिलियन क्‍लब में पहले ही शामिल होकर नए रिकॉर्ड की ओर अग्रसर है। इसी बीच वे अपना दूसरा होली गीत के लिए ‘खेलS भउजी होली’ की तैयारी में लगे हैं। यानी वे गाना ‘खेलS भउजी होली’ की शूटिंग जोर – शोर से बिहार के सबसे मनोरम स्‍थान राजगीर में कर रहे हैं। राकेश मिश्रा का यह गाना 1 मार्च को वेब म्‍यूजिक से रिलीज होगा।

गाना ‘खेलS भउजी होली’ में राकेश मिश्रा और मधु की सुपर हिट जोड़ी नजर आने वाली है। ये जोड़ी राकेश मिश्रा के सबसे पॉपुलर गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ में साथ नजर आ चुकी है। इस गाने को अब तक 231,159,739 मिल चुके हैं। अब यही सुपर हिट जोड़ी गाना ‘खेलS भउजी होली’ रिपीट हो रही है। इस गाने के गीतकार चांद जी, संगीतकार रौशन हेगड़े (मुंबई) और गायक राकेश मिश्रा हैं। राकेश को इस गाने से भी खूब उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने इस गाने को फाल्‍गुन के रंग से सराबोर बताया है और मंगल बाबा, अंगद व मंजय (गच्‍छई) का विशेष आभार भी जताया है।

बताते चलें कि भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स पर इन दिनों राकेश मिश्रा इस कदर छाये हुए हैं कि उनका हर गाना मिलियन क्‍लब में बेहद कम समय में ही पहुंच जा रहा है।