Entertainment News

Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani की आखिरी फ़िल्म ‘Pyar Kiya To Nibhana’, देखिये क्या हैं दोनों के बीच का विवाद

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फ़िल्म 'प्यार किया तो निभाना', देखिये क्या हैं दोनों के बीच का विवाद
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फ़िल्म 'प्यार किया तो निभाना', देखिये क्या हैं दोनों के बीच का विवाद

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फ़िल्म ‘प्यार किया तो निभाना’, देखिये क्या हैं दोनों के बीच का विवाद

12 अक्टूबर को रिलीज होगी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखरी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी के बीच ऐसा क्या हो रहा है कि दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस यशी फिल्म्स के बैनर तले इस जोड़ी की आखिरी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ कल यानी कि 12 अक्टूबर को बिहार और उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। क्योंकि इसी दिन खेसारी और काजल की ‘लिट्टी चोखा’ भी रिलीज होने जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि भोजपुरिया दर्शकों को खेसारी और काजल की कौन सी फिल्म पसंद आती है।

लिंक: https://youtu.be/4RfutlK-tVY

‘प्यार किया तो निभाना’ के निर्माता अभय सिन्हा,रंजीत सिंह और निर्माता-वितरक निशांत जम्मूवाला की फिल्म में खेसारी और काजल के बीच के तनाव को निर्देशक रजनीश मिश्रा द्वारा पर्दे पर बखूबी दिखने का प्रयास किया गया है। फिल्म की कहानी प्यार, मोहब्बत, नफरत और बदला लेने की कहानी है। जिसमें काजल का खेसारी के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर किया गया है।

अभी हालही में इंटर10 रंगीला से फिल्म का ट्रेलर आउट किया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है। इस ट्रेलर में काजल राघवानी के संवाद देखने व सुनने लायक है। वे ट्रेलर में खेसारी लाल यादव के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहती हैं कि उसके लिए प्यार- मोहब्बत खिलवाड़ है ना तो अब मैं उसे दिखाती हूं कि सच्चा प्यार होता है क्या? अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी? मैं दिखाउंगी उसके और मेरे बीच का अंतर क्या है? ये सब कहकर काजल ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जो सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह पर ट्रेंड करने लगा है। और इस बात से एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी चर्चा में आ गई।

वही पुरानी गांव देहात की लोकेशन को देखकर अगर आप बोर हो गए हैं तो आपको प्यार किया तो निभाना को देखकर मजा आने वाला है। फ़िल्म को निर्देशक ने लंदन में बड़े ही भव्य पैमाने पर शूट किया है। जो भोजपुरिया दर्शकों को पसंद आने वाली है। भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शक इस फिल्म को बॉलीवुड से कंपेयर करके देखेंगे क्योंकि भोजपुरी फिल्मों का स्तर अब बदलने लगा है।

फिल्म बहुत शानदार है ये इसके ट्रेलर ने सभी को बता दिया है।अभय सिन्‍हा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि भोजपुरिया दर्शकों के टेस्ट में बहुत परिवर्तन आया है। अब वे भोजपुरिया फिल्मों में विदेशी लोकेशनों को देखना पसंद करने लगे है यही कारण है कि हमने फिल्म को लंदन में शूट किया है। जिससे दर्शकों को एक अलग तरह का स्वाद दिया जाए।

आपको बता दें कि फिल्‍म प्‍यार किया जो निभाना’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्‍हा, माया यादव, अनन्‍या बोरह, महिमा गुप्‍ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में हैं। निर्माता अभय सिन्‍हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं।
रजनीश मिश्रा ने निर्देशक और म्यूजिक दिया हैं। रेणु विजय फिल्म्स फ़िल्म को सभी सिनेमाघरों में वितरित कर रही है। यूके के लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं। प्रोजेक्‍ट सुपर वाइजर प्रशांत शेल्‍के हैं। लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

111 Comments

Click here to post a comment