Entertainment News

Khesari Lal Yadav दुर्गा पूजा पर 12 अक्टूबर को Kajal Raghwani को खिलाएंगे “लिट्टी चोखा”,

खेसारी लाल यादव दुर्गा पूजा पर 12 अक्टूबर को काजल राघवानी को खिलाएंगे "लिट्टी चोखा",
खेसारी लाल यादव दुर्गा पूजा पर 12 अक्टूबर को काजल राघवानी को खिलाएंगे "लिट्टी चोखा",

खेसारी लाल यादव दुर्गा पूजा पर 12 अक्टूबर को काजल राघवानी को खिलाएंगे “लिट्टी चोखा”,

देसी फ़िल्म लिट्टी चोखा दुर्गा पूजा पर 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हो रही है रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव दुर्गा पूजा पर चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी को लिट्टी चोखा खिलाने वाले हैं वह भी अपने फैंस के साथ। जी हाँ! दरअसल इन दोनों सितारों की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फ़िल्म लिट्टी चोखा दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि लिट्टी चोखा भोजपुरी समाज और संस्कृति से जुड़ा हुआ सिर्फ एक शब्द ही नहीं बल्कि पूरी भोजपुरी सभ्यता और इसके ट्रेडिशन को भी दर्शाता है। बिहार यूपी में अगर आपने लिट्टी चोखा नहीं खाया तो क्या खाया। यह फिल्म भी ऐसी ही है, जिसे हर भोजपुरिया दर्शक पसंद करेगा। यह फिल्म भरपूर मनोरंजन के साथ साथ दर्शकों को एक संदेश भी देगी।

इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैन्स के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों के तमाम दर्शक बहुत एक्साईटेड हैं। निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल ने फिल्म लिट्टी चोखा के द्वारा बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़े जातियों के शोषण को उजागर किया है। इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को खत्म करने का प्रयास किया गया है। क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस मिट्टी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा होता है।
सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, श्रुति राव, प्रीति सिंह, देव सिंह, प्रकाश जैस, करण पांडेय, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव जैसे एक्टर भी हैं।

गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं। फिल्म का बेहतरीन निर्देशन किया है निर्देशक पराग पाटिल ने। समाज को जागरूक करने वाली इस फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। फिल्म में सुमधुर संगीत ओम झा व मधुकर आनंद का है। गीतकार प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, यादव राज, कुंदन प्रीत, उमालाल यादव, आशुतोष तिवारी, टुनटुन यादव हैं। डीओपी आर आर प्रिंस, एडिटर गुरजंट सिंह, फाइट मास्टर हीरा यादव, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। कला विजय श्रीवास्तव की है। फ़िल्म प्रचारक रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं।