News

भारत का सबसे बड़ा घरेलू स्टोर होमटाउन का प्रतिष्ठित

भारत का सबसे बड़ा घरेलू स्टोर होमटाउन का प्रतिष्ठित

“ मानों या ना मानों सेल ” आया वापस

पटना: भारत के पसंदीदा होम स्टोर होम टाउन का प्रतिष्ठित “ मानों या ना मानों सेल ” होम टाउन के पटना स्टोर, पुराना अशोक सिनेमा हॉल स्थित केपी मॉल के तीसरी मंजिल पर बड़े धमाके के साथ वापस आ गया है। यह होम टाउन 18,000 sq ft. में फैला है, जो एक ही छत के नीचे होमवेयर, मॉड्यूलर किचन और मॉड्यूलर वार्डरोब की एक विस्तृत और बहुमुखी रेंज प्रदान करता हैं।

 

Kashyaph Korner Event & PR. has become known for their expert media relations
Kashyaph Korner Event & PR. has become known for their expert media relations

श्री सौम्यजीत बनर्जी, महाप्रबंधक, होमटाउन ने कहा की होम टाउन का यह स्टोर फर्नीचर संग्रह में असीम छूट के साथ लिविंग रूम, डाइनिंग रूम एवं बेडरूम फर्नीचरों की विस्तृत तथा भव्य संग्रह से पूर्ण हैं, जो पारंपरिक से समकालीन काल तक के विभिन्न डिजाइन तथा सौंदर्यशास्त्र के अनुरूप हैं, साथ ही यह स्टोर आपके दैनिक आवश्यक सामानों के लिए आवश्यक फर्नीचर की एक विस्तृत श्रृंखला संग्रह प्रदान करता है। होम टाउन के अविश्वसनीय होमवेयर संग्रह में कम भुगतान करके अधिक फायदा उठाया जा सकता है जोडेकोर, साज-सामान एवं टेबलवेयर में अंतर्राष्ट्रीय रुझानों के साथ नवीनतम पेशकश कर रहा है। ग्लासवेयर, कुकवेयर और किचन के जरूरी सामानों के पांच हजार से अधिक डिजाइनों के साथ सजावट और घर के फैशन के लिए इस स्टोर के हर कोने में कुछ ना कुछ खास है।

इसके अलावा होम टाउन की मॉड्यूलर सेवाएं रसोई और वार्डरोब के लिए अनुकूलित मॉड्यूलर समाधान प्रदान करती है, जहां ग्राहक इन-हाउस डिजाइनरों द्वारा क्यूरेट किए गए एक हजार से अधिक डिजाइन तथा शैलियों में से चुन सकते हैं। होमटाउन के इन -हाउस ब्रांड के मॉड्यूलर किचन, डियूरकुसिन में पांच साल की वारंटी के साथ फ्री सर्विस कैम्प्स का भी लाभ उठाया जा सकता हैं। होमटाउन ने अभी तक भारत के अंदर सफलतापूर्वक 60,000 से अधिक रसोई को डिजाइन किया है।

फ्यूचर ग्रुप के एक भाग के रूप में होमटाउन के अब तक भारत के 23 शहरों में 51 स्टोर हैं तथा 7 मिलियन से अधिक ग्राहक खुशी के साथ इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।इस ब्रांड से जुड़कर ग्राहक फ्री डिलीवरी, सेम डे इंस्टॉलेशन, फ्री सर्विस कैंप, फर्नीचर की लाइफटाइम मेंटेनेंस और ऑन टाइम डिलीवरी जैसी सेल्स सर्विस सुविधाओं ले सकते हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, incredible blog structure! How lengthy have you been blogging for?
    you made running a blog glance easy. The entire look of your web site is magnificent, as smartly as the content!
    You can see similar here dobry sklep

  • Hi there fantastic website! Does running a blog such as this take a large amount of work?
    I’ve virtually no knowledge of computer programming however
    I had been hoping to start my own blog soon. Anyway, if
    you have any suggestions or tips for new blog owners please share.
    I understand this is off topic but I just wanted to ask.
    Thank you! I saw similar here: Dobry sklep