Entertainment Fashion News

नए कलाकारों के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम का रिजल्ट।

नए कलाकारों के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम का रिजल्ट।
नए कलाकारों के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम का रिजल्ट।

नए कलाकारों के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम का रिजल्ट।

गोरखपुर (उत्तरप्रदेश)।युवा नए कलाकारों के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम के रिजल्ट की घोषणा हो चुकी हैं।पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के संस्थापक और अभिनेता मैडी भाईजान श्रीवास्तव,अभिनेत्री लविशा जायसवाल और वानी मोबाईल के संस्थापक वैभव श्रीवास्तव ने ऑफलाइन शो और प्रतियोगिता “पूर्वांचल सिनेमा अवार्ड्स सीजन 2020 ” के बाद लॉकडाउन का पालन करते हुऐ ऑनलाइन प्रतियोगिता “पूर्वांचल नेशनल स्टार 2020” करवाया था और तुरंत उसके बाद “पूर्वांचल स्टाइल फेम 2020″ कराया।इन प्रतियोगिताओं के लिए कोई शुल्क नही रखा गया था।जिसमें पूर्वांचल से जगह-जगह के कलाकारों ने ऑनलाइन हिस्सा लिया और अपने कला का प्रदर्शन किया।कलाकारों के कला को विडियो के रूप में सजा कर पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया और दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया।दर्शकों द्वारा अपने-अपने पसंदीदा कलाकारों को लाइक और व्यूज दे कर वोट किया।”पूर्वांचल स्टार फेम 2020” प्रतियोगिता में चार ग्रुप रखा गया था।

पहले ग्रुप “मिस्टर पूर्वांचल स्टाइल फेम” के पहले स्थान के विजेता नीतिन यादव, दुसरे स्थान के विजेता सचिन यादव और तीसरे स्थान के विजेता तुषार वर्मा रहे। दूसरा ग्रुप ” मिस पूर्वांचल स्टाइल फेम ” की पहली स्थान की विजेता छवी सिंह,दुसरी स्थान की विजेता शिवांगी मनी त्रिपाठी और तीसरे स्थान की विजेता स्वपनिल रही।तीसरा ग्रुप “मिसेज पूर्वांचल स्टाइल फेम” की पहली स्थान की विजेता विभा गोस्वामी, दुसरी स्थान की विजेता पूनम बिजलानी और तीसरे स्थान की विजेता निहारिका गौतम रही।चौथा ग्रुप “किड्स पूर्वांचल स्टाइल फेम” के पहले स्थान के विजेता अद्विक सिंह,दूसरें स्थान के विजेता रेयांश बिजलानी और तीसरे स्थान की विजेता नव्या सिंह रही।विजेताओं के बाद साथ में टॉप पांच में शालिनि सिंह, वंदना पाल सिंह, कृष्णा सिंह, सुमित शर्मा, विना शर्मा, प्रिया जायसवाल, नित्या और सात्विक सिंह रहे।

पूर्वांचल फिल्म इंडस्ट्रीज के संस्थापक मैडी भाईजान श्रीवास्तव ने कहा जो कलाकार जिस ग्रुप से विजेता हुए है, उन्हें प्रोडक्शन के तरफ से विजेता टाइटल और सर्टिफिकेट ऑनलाइन या ऑफलाइन दे दिया जायेगा और साथ ही पूर्वांचल फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने का भी मौका दिया जायेगा। प्रोडक्शन के कोई भी शुल्क से 70 % से 80 % तक का डिस्काउंट दे दिया जायेगा।

प्रोडक्शन मैनेजर पंकज श्रीवास्तव, जितेंद्र शर्मा, नयन जायसवाल, नीतेश जायसवाल और ओ पी सी मैनेजर शिप्रा सिंह, सुश्मिता सिंह और निहारिका थी।मैडी ने कहा अब कलाकारों को परेशान होने की जरूरत नही है। हमारे तरफ से पूर्वांचल के सभी कलाकारों को पूरा सहयोग किया जायेगा। पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े,प्रोडक्शन हमेशा आपके साथ है।


Sponsered By