News Entertainment

रिलीज हुआ Rakesh Mishra का धमाकेदार समर स्पेशल गाना “मलाई बरफ”

#video - मलाई बरफ | #Rakesh Mishra, #Shilpi Raj Ft. #Parul Thakur | Malai Baraf | Bhojpuri Song 2023
#video - मलाई बरफ | #Rakesh Mishra, #Shilpi Raj Ft. #Parul Thakur | Malai Baraf | Bhojpuri Song 2023
रिलीज हुआ राकेश मिश्रा का धमाकेदार समर स्पेशल गाना “मलाई बरफ”

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से एक बढ़कर धमाकेदार गाना लेकर दर्शकों के सामने आने वाले लोक गायक और अभिनेता राकेश मिश्रा का नया गाना “मलाई बरफ” रिलीज हो गया है। नया गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है और महज एक ही दिन में इससे एक मिलियन लोगों ने देख लिया है। यह समर स्पेशल गाना “मलाई बरफ” उनके यूट्यूब चैनल राकेश मिश्रा ऑफिशियल पर रिलीज हुआ है, जिसे हर वर्ग के दर्शक पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि राकेश मिश्रा के गानों के फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है जिन्हें उनके हर गाने का इंतजार होता है। इतना ही नहीं, नए ऑडियंस भी राकेश मिश्रा के गाने को खूब पसंद करते हैं यही वजह है कि उनका हर गाना वायरल हो जाता है।

लिंक : https://youtu.be/W6gwoo-ZnuM

गाना “मलाई बरफ” भी राकेश मिश्रा का नया और दिल को छू लेने वाला गाना है। इस गाने को फैंस ने भी हार्ट टचिंग बताया है। वही गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने एक वीडियो में कहा है कि यह गाना उनके दिल के करीब है। इसे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स का बेहद प्यार मिलने वाला है। उन्होंने भोजपुरी के संगीत प्रेमियों से आग्रह भी किया है कि इस गाने को खूब बड़ा बनाएं। इतना प्यार दे कि सारे रिकॉर्ड टूट जाए। राकेश मिश्रा ने कहा कि गर्मी के सीजन में लोग मलाई बरफ़ हो खाना पसंद करते हैं, ऐसे में जब पत्नी अपने पति से मलाई बरफ की डिमांड करती है और उसे जब यह मिल जाता है तो उनके चेहरे पर छाई खुशी दिलों को ठंडक दे जाती है। इस प्यार भरे लम्हे को हमने इस गाने में संजोया है, जो यकीनन हर किसी को पसंद आएगी।

आपको बता दें कि गाना “मलाई बरफ” को राकेश मिश्रा ने भोजपुरी की खूबसूरत फीमेल वॉइस शिल्पी राज के साथ रिकॉर्ड किया है। जबकि इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ पारुल ठाकुर नजर आई है, जिनकी केमिस्ट्री देखकर दर्शकों ने भी खूब सराहा है। इस गाने में एक खास बात और है कि इसका लिरिक्स राकेश मिश्रा ने खुद ही लिखा है। म्यूजिक रोशन सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर मंटू शर्मा हैं। राकेश मिश्रा ने अपने फैंस से आग्रह किया है कि उनके इस गाने को वे जरूर देखें और कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया भी दें।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

82 Comments

Click here to post a comment