Entertainment Latest News

Singer Rapper Badshah के साथ जल्द नजर आने वाली हैं Akshra Singh

सिंगर रैपर बादशाह के साथ जल्द नजर आने वाली हैं अक्षरा सिंह
सिंगर रैपर बादशाह के साथ जल्द नजर आने वाली हैं अक्षरा सिंह

सिंगर रैपर बादशाह के साथ जल्द नजर आने वाली हैं अक्षरा सिंह.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुबसूरत अदाकारी से सबों के दिलों में बसने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह जल्द ही सिंगर रैपर बादशाह के साथ नजर आने वाली हैं. अक्षरा ने ये जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने बादशाह के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘बहुत जल्द, बहुत अच्छे इंसान के साथ – सुपर एक्साइटेड’. उन्होंने इन तस्वीरों को बादशाह को टैग भी किया है.

बादशाह अब तक बॉलीवुड की कई चर्चित अदाकाराओं के साथ एक से एक चार्ट बस्टर गाने दे चुके हैं. यह पहली बार होगा जब वे भोजपुरी इंडस्ट्री के किसी कलाकार के साथ काम करेंगे. इस सिलसिले में अक्षरा चंडीगढ़ बादशाह से मिलने गयीं थीं, जिसके बाद से दोनों के फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार हैं. अक्षरा का पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह खुद भी एक अच्छी सिंगर और परफ़ॉर्मर हैं. यूँ कहें कि बीते कुछ सालों में अक्षरा सिंह ने अपने दम पर खुद को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी स्थापित कर लिया है. यही वजह है कि जब भी कोई उनका गाना रिलीज होता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. साल 2020 में उनका गाना ‘इधर आने का नहीं’ को 185 मिलियन और ‘डोंट टच माय हैंड’ को 65 मिलियन व्यूज मिले हैं. इसके अलावे उनके दर्जनों ऐसे गाने आये, जिसने मिलियन के आंकड़े को टच किया.

अब वे जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रैपर बादशाह के साथ नजर आयेंगी तो देखने वाली बात ये होगी कि दोनों की जोड़ी कितना कमाल कर पाती हैं. इसका इंतजार बादशाह के साथ – साथ अक्षरा सिंह के फैंस को भी रहेगा.


Our Latest E-Magazine

Sponsered By