News

बैक टू बैक दो हिट फिल्‍में देकर विक्रांत सिंह राजपूत ने इंडस्‍ट्री में मचाई हलचल

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH बैक टू बैक दो हिट फिल्‍में देकर विक्रांत सिंह राजपूत ने इंडस्‍ट्री में मचाई हलचल बिग बॉस सीजन 10 के चर्चा दौरान चर्चा में आये भोजपुरिया सुपर स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत ने बैक टू बैक दो फिल्‍में देकर इंडस्‍ट्री में हलचल मचा दी। विक्रांत की पिछली फिल्‍म जहां बिहार, मुंबई और गुजरात […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

बैक टू बैक दो हिट फिल्‍में देकर विक्रांत सिंह राजपूत ने इंडस्‍ट्री में मचाई हलचल

बिग बॉस सीजन 10 के चर्चा दौरान चर्चा में आये भोजपुरिया सुपर स्‍टार विक्रांत सिंह राजपूत ने बैक टू बैक दो फिल्‍में देकर इंडस्‍ट्री में हलचल मचा दी। विक्रांत की पिछली फिल्‍म जहां बिहार, मुंबई और गुजरात में सुपर – डूपर हिट रहीं, वहीं गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को मुंबई में ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का कारोबार 99 फीसदी हुआ। ये फिल्‍म अभी तक मुंबई में हाउसफुल चल रही है और अब बि‍हार में 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

विक्रांत सिंह राजपूत ने अपनी इन दिनों फिल्‍मों से इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं। वहीं, अपनी फिल्‍म की सफलता को लेकर विक्रांत काफी खुश नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि दोनों फिल्‍में मेरे लिए खास हैं, जिसे दर्शकों ने इतना प्‍यार दिया है। मगर ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ मेरे दिल के करीब है। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का मिजाज बदला है। भोजपुरिया दर्शक भी काफी परिपक्‍व हो गए हैं और वे चाहते हैं कि एक बेहतर इंटरटेंनिंग स्‍टोरी वाली फिल्‍म रिलीज हो। यही वजह है कि मेरी दोनों फिल्‍में सफल रही हैं।

उन्‍होंने कहा कि हालांकि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ आगामी 9 फरवरी को बिहार में रिलीज होगी। इस फिल्‍म को मुंबई ने हिट कर दिया है और अब बारी बिहार की है। तो बिहार के दर्शकों से भी मुझे उम्‍मीद है कि वे ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ को खूब प्‍यार देंगे। गौरतलब है कि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ की कहानी उन युवाओं की है, जो देश की सेवा के सैन्‍य बलों में अपना करियर बनाने का सपना देखते हैं और सिस्‍टम में उन्‍हीं के साथ धोखा हो जाता है। जब किसी के सपनों पर पानी फिरता है, तब उसकी पीड़ा क्‍या होती है और ऐसे समय में क्‍या परिणाम होता है। वह इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा।

About the author

martin

6 Comments

Click here to post a comment