Entertainment

वेव कंपनी में 42 लाख में बिका प्रमोद शास्‍त्री और कल्‍लू की फिल्म ‘छलिया’ का इलेक्‍ट्रॉनिक राइट

वेव कंपनी में 42 लाख में बिका प्रमोद शास्‍त्री और कल्‍लू की फिल्म ‘छलिया’ का इलेक्‍ट्रॉनिक राइट
अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह

वेव कंपनी में 42 लाख में बिका प्रमोद शास्‍त्री और कल्‍लू की फिल्म ‘छलिया’ का इलेक्‍ट्रॉनिक राइट

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री की जोड़ी हर बार कमाल करती है। ऐसा एक बार फिर हुआ है उनकी आने वाली फिल्‍म ‘छलिया’ को लेकर। जी हां, फिल्‍म ‘छलिया’ का इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स राइट हाईएस्‍ट 42 लाख रूपए में बिका है जिस को वेव कंपनी ने ख़रीदा है , जो कल्‍लू की अन्‍य फिल्‍मों से 10 लाख रूपए अधिक है। बताते चलें कि कल्‍लू के लिए निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री लकी चार्म से कम नहीं है, तभी तो जब – जब प्रमोद शास्त्री के निर्देशन में कल्‍लू की कोई फिल्‍म आती है, तब उनके फिल्‍म कल्‍लू के बेस प्राइस से 10 लाख रूपए अधिक में बिकती है।

कल्‍लू का कॉकटेल रैप म्‍यूजिक ‘जान लोगी क्‍या’ हो रहा तेजी से वायरल

वैसे भी प्रमोद शास्‍त्री और अ‍रविंद अकेला कल्‍लू की बांडिंग काफी अच्‍छी है, जिसका फायदा अक्‍सर फिल्‍म को मिलता भी है। प्रमोद इंडस्‍ट्री की नब्‍ज को अच्‍छे से समझते हैं और वे फिल्‍म के निर्माण से लेकर सेलिंग तक जर्नी से भलीभांति वाकिफ हैं। तभी तो वे हर बार अपने इस अनुभव को भुनाते हैं। वैसे जानकारों का भी कहना है कि प्रमोद शास्‍त्री और कल्‍लू की जोड़ी सुपर हिट है। उनकी फिल्‍मों कल्‍लू को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं। कल्‍लू की मानें तो वे प्रमोद शास्‍त्री के साथ काम करने में ज्‍यादा कंफर्ट फील करते हैं। ‘छलिया’ एक एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें प्रमोद शास्‍त्री के साथ काम कर एक बार फिर से खूब मजा आया।

गौरतलब है कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले की बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ अब रिलीज पर है, इससे पहले 42 लाख में इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स राइटस बिकना फिल्‍म के लिए बड़ी बात है। जिस तरह यह फिल्‍म कल्‍लू की लाइफ की पहली बड़ी एक्‍शन फिल्‍म है, उसी तरह फिल्‍म के राइटस भी सबसे महंगे बिके हैं। इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू,  देव सिंह  ,ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह और सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top