Entertainment News

युवा निर्देशक रंजन शर्मा की भोजपुरी फिल्म “आर्मी की जंग ” को मिली सेंसर की हरी झंडी।

युवा निर्देशक रंजन शर्मा की भोजपुरी फिल्म "आर्मी की जंग " को मिली सेंसर की हरी झंडी।
युवा निर्देशक रंजन शर्मा की भोजपुरी फिल्म "आर्मी की जंग " को मिली सेंसर की हरी झंडी।

युवा निर्देशक रंजन शर्मा की भोजपुरी फिल्म “आर्मी की जंग ” को मिली सेंसर की हरी झंडी।

युवा निर्देशक रंजन शर्मा की भोजपुरी फिल्म “आर्मी की जंग ” को सेंसर ने मंजूरी दे दी है यह फिल्म 15 अगस्त को बिहार और झारखण्ड में रिलीज हो सकती है ।

निर्देशक रंजन शर्मा जी ने बताया की हमारी फिल्म “आर्मी की जंग ” को UA सर्टिफिकेट मिला है । ये सब आप सभी दर्शको के प्यार आशीर्वाद से पोसिबल हुआ है ।

रंजन जी ने फिल्म की पटकथा के बारे में बताया की हमारी यह फिल्म देश के सैनिकों के जीवनी पर फिल्म है जो दर्शको को बेहद पसंद आयेगी उन्होंने बताया की फिल्म में मुख्य भुमिका में अरुण ओझा,गायक व नायक नागेन्द्र उजाला,गायक व नायक मोहन सिंह, सोनम तिवारी और कनक पांडेय जी है ।

फिल्म “आर्मी की जंग” को लेकर रंजन शर्मा जी बहुत इक्साइटेड है उन्होंने कहा की हमारी फिल्म “आर्मी की जंग” बहुत अच्छी फिल्म है उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म देश के जवानों को समर्पित है जो सरहद पर खड़े होके हमारी रक्षा करते है वही निर्माता अरुण ओझा जी ने इस फ़िल्म से आने वाले राशि को भारतीय सेना राहत कोष में देने का फैशला किया है जो काफी सराहनीय है

हमारी इस फिल्म को आप सभी अपने फैमिली के साथ देखने जरुर जाये फिल्म का निर्माण ABS फिल्म्स के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता अरुण ओझा व सह निर्माता श्री सुधाकर कुमार जी है और इस फिल्म को बेहद अच्छे तरीके से निर्देशित किया है रंजन शर्मा जी ने ।

फ़िल्म में पटकथा व संवाद नन्हे पांडेय का व संगीत ओम झा जी का है  फिल्म में मुख्य भूमिका में अरुण ओझा,गायक व नायक नागेन्द्र उजाला,गायक व नायक मोहन सिंह, श्री ज्योति कलश जी ब्रजेश त्रिपाठी जी सोनम तिवारी और कनक पांडेय भावना गेरा अमित तिवारी मुकेश गोंड, दीपक दिनकर रंजन सिंह सतीश चौधरी ब्रजेश उजाला कुणाल कुमार कन्हैया कुमार जी आदि नजर आयेंगे ।
प्रचारक – सर्वेश कश्यप


Our Latest E-Magazine

Sponsered By