Movie Trailer News

बम बम बोल रहा है काशी का फर्स्ट लुक लांच

भोजपुरी की बहुचर्चित फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी का पहला लुक मुंबई में एक भव्य समारोह में डॉ मधु चोपड़ा के हाथो लांच किया गया साथ ही फिल्म के रिलीज़ की तारीख भी घोषित कर दी गयी। जुहू स्थित पर्पल पेबल पिक्चर्स के कार्यालय में मीडिया के समक्ष फर्स्ट लुक का अनावरण किया […]

भोजपुरी की बहुचर्चित फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी का पहला लुक मुंबई में एक भव्य समारोह में डॉ मधु चोपड़ा के हाथो लांच किया गया साथ ही फिल्म के रिलीज़ की तारीख भी घोषित कर दी गयी।
जुहू स्थित पर्पल पेबल पिक्चर्स के कार्यालय में मीडिया के समक्ष फर्स्ट लुक का अनावरण किया गया। इस मौके पर लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा, एसोसिएट प्रोडूसर रवि शंकर जायसवाल, बिहार के वितरक राकेश सिंह , सहित फिल्म से जुड़े कलाकार व तकनीशियन मौजूद थे.

उल्लेखनीय है की होली के दिन फिल्म का टीजर लांच किया गया था जिसे सोशल मीडिया व फिल्म समीक्षकों की काफी सराहना मिली थी। बम बम बोल रहा है काशी में जुबली स्टार निरहुआ , आम्रपाली दुबे , अंतरा बनर्जी , दीपक सिन्हा , प्रकाश जैस , मनोज टाइगर , अयाज़ खान , प्रवीण सिंह सिसोदिया , समर्थ चतुर्वेदी , रति गर्ग ,धर्मेन्द्र सिंह , स्वीटी सिंह, डॉ अर्चना सिंह ,अजय सूर्यवंशी , धनञ्जय सिंह, व संजय पांडे आदि मुख्य भूमिका में हैं । फर्स्ट लुक लांच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ मधु चोपड़ा ने बताया की पर्पल पेबल पिक्चर्स ने जिन पांच फिल्मों के निर्माण की घोषणा की थी .

Bam Bam Bol Raha Kashi

 

बम बम बोल रहा है काशी उनमे से पहली फिल्म है। पहली फिल्म भोजपुरी में ही क्यों के सवाल पर उन्होंने कहा की प्रियंका चोपड़ा का भावनात्मक लगाव बिहार से रहा है क्योंकि उनका जन्म जमशेदपुर में हुआ, पहली बार स्कूल भी वो बिहार में ही गयी , मिस वर्ल्ड बनने के बाद सबसे पहले वो बिहार ही आई । यानि उनकी हर अच्छे काम की शुरुवात बिहार से ही हुई है । इसीलिए जब उन्होंने फ़िल्म निर्माण की ओर कदम रखा तो उन्होंने फ़िल्म की शुरुवात बिहार की भाषा भोजपुरी से ही करने की सोची।

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252485

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com


Our Latest E-Magazine

Sponsered By