First Look GALLARY News

बीस मई से धूम मचाने आ रही है निरहुआ चलल ससुराल 2

नासीर जमाल की मुस्कान मूवीज इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 को आगामी 20 मई को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है ।

 

बताया जा रहा है की इसबार यह फिल्म पिछली से भी जबरदस्त कहानी के साथ बनाई गयी है और दर्शकों को इसमें बहुत सारे उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे । इस फिल्म में दिनेश लाल यादव एक अलग तरह की भूमिका में नज़र आएंगे जिसमे पारिवारिक पृष्ठभूमि के साथ साथ सामाजिक दृष्टिकोण को भी ध्यान में रखा गया है । फिल्म में इस बार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे, प्रकाश जैश, सुशिल सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, गोपाल राय, माया यादव, किरण यादव,अनूप अरोड़ा ने मुख्य किरदार के रूप में काम किया है । फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 के लेखक हैं संतोष मिश्रा जबकि फिल्म का निर्देशन किया है प्रेमांशु सिंह ने । फिल्म की गीतों के बोल लिखे हैं प्यारेलाल यादव ने वहीँ नृत्य निर्देशक हैं रिक्की गुप्ता, राम देवन और वेणु ! फिल्म के कैमरामैन हैं सूर्य प्रकाश जबकि मारधाड़ करवाया है रमन ने , वहीँ फिल्म के संपादक हैं जितेंद्र सिंह ( जीतू ) ।

इसके पहले निर्माता नासिर जमाल ने रक्षाबंधन, कइसे कहीं तोहरा से प्यार हो गईल, लावारिस , जिगरवाला जैसी बड़ी बड़ी फिल्में इस भोजपुरी फिल्म जगत में बनाई है । वहीँ यह उनकी पाँचवी फिल्म है । निरहुआ चलल ससुराल 2 के प्रचार प्रसार की जिम्मेवारी संजय भूषण पटियाला की है।

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com